Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RJD स्थापना दिवसः लालू की बहू की राजनीति में होगी एंट्री! निमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब

आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पत्नी, बेटे और बेटी के बाद अब उनकी बहू की भी राजनिती में एंट्री होने जा रही है। इस बात के संकेत पार्टी के बैनरों और उनकी फोटो से मिले है।

RJD स्थापना दिवसः लालू की बहू की राजनीति में होगी एंट्री! निमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब

आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पत्नी, बेटे और बेटी के बाद अब उनकी बहू की भी राजनिती में एंट्री होने जा रही है। इस बात के संकेत पार्टी के बैनरों और उनकी फोटों से मिले है। दरअसल आरजेडी कर अपना स्थापना दिवस मनाने जा रही है। जिसे लेकर पूरे बिहार में जगह-जगह पार्टी के पोस्टर लगाए गए है।

लालू की बहू की राजनीति में एंट्री!

बता दे कि इन पोस्टरों में लालू के दोनों बेटों, पत्नी समेत उनकी बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के फोटों लगाए गए हैं। आपको बता दे कि अभी तक ऐश्वर्या को पार्टी में कोई पद नहीं दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के स्थापना दिवस को लेकर पार्टी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति से लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का नाम गायब है।

ये भी पढ़ेःअमित शाह ने मोदी सरकार ने MSP को बढ़ाए जाने के फैसले को ऐतिहासिक बताया, बोले- बीजेपी किसानों के साथ रही हमेशा

आपको बता दे कि आरजेडी हर साल 5 जुलाई को पार्टी के स्थापना दिवस के रूप में मनाती है। बता दे कि पार्टी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से लेकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जादानंद सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव समेत सभी बड़े नेताओं के नाम शामिल है।

निमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब

लेकिन जारी प्रेस विज्ञप्ति में तेजप्रताप का नाम कहीं नहीं है। जिसके बाद आरजेडी के भीतर खास तौर पर लालू के दोनों बेटों के बीच दरार की खबरें और गहरी हो गई है। हालांकि पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि कल होने वाले स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन तेजप्रताप यादव ही करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप का कहना है कि हो सकता है कि किसी कारण वश उनका नाम छूट गया होगा। और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टी हमारी है और पार्टी के लोग हमारे है। ऐसे में मुझे किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता। तेजस्वी ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि हम दोनों भाईयों में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है।

Next Story
Top