Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार बंद के दौरान तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ आरजेडी ने लिया बड़ा फैसला, 3 को किया निष्काषित

सीएए विरोध के दौरान बिहार में ऑटोरिक्शा में तोड़फोड़ करने के खिलाफ आरजेडी ने जिलाध्यक्ष समेत 3 पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

बिहार बंद में लोगों का हिंसा प्रदर्शन, आरजेडी ने 3 अधिरकारियों को पार्टी से किया निष्काषितबिहार बंद में हिंसा प्रदर्शन

बिहार में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ लगातार हिंसा और आगजनी प्रदर्शन देखने को मिला। इसी दौरान जिलाध्यक्ष समेत 3 अधिरकारियों ने विरोध के दौरान ऑटोरिक्शा में तोड़फोड़ की और जबरन दुकानें बंद करा दी गई। जिसके खिलाफ आरजेडी ने जिलाध्यक्ष समेत 3 लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

आपकों बता दें कि पटना सहित कई स्थानों पर रेल मार्ग को रोक दिया गया तो कई इलाकों में सड़क जाम कर आगजनी, तोड़- फोड़ की गई, जिससे आने- जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पटना के एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा आरजेडी के नेतृत्व वाले गठबंधन में बिहार बंद के दौरान 38 जिलों से 1550 लोगों को हिरासत में लेकर 14 केस दर्ज किए गए हैं, जिसमें 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।

वहीं भागलपुर में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान सड़कों पर चल रहे वाहनों में तोड़फोड़ की है। जबकि आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि बंद शांतिपूर्ण होगा, लेकिन इसके बावजूद प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top