Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : मानसून सत्र में पहुंचने से पूर्व बोले तेजस्वी- स्वास्थ व अपराध के मुद्दे पर करेंगे सरकार की घेराबंदी

बिहार विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे विधानसभा में बिहार के ज्वलंत मुद्दों को उठाएंगे।

बिहार : मानसून सत्र में पहुंचने से पूर्व बोले तेजस्वी- स्वास्थ व अपराध के मुद्दे पर करेंगे सरकार की घेराबंदीRJD Chief Lalu Prasad Yadav son Tejaswi Yadav said raise question over health and crime issue in monsoon session

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 36 दिन गायब रहने के बाद एक बार फिर जनता के बीच आ गए हैं। उन्होंने गायब होने का कारण अपनी बीमारी को बताया और कहा कि वे इलाज करा रहे थे। विधानमंडल के मानसून सत्र में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वे विधानसभा में बिहार के ज्वलंत मुद्दों को उठाएंगे।

तेजस्वी ने कहा कि स्वास्थ्य, अपराध के मुद्दों पर विफल रही सरकार की घेराबंदी करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं कहीं भागा नहीं था, मैनें ट्वीट कर सब साफ कर दिया है कि मैं अपना इलाज करा रहा था। साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष उन पर झूठा आरोप लगा रहे हैं, सदन में हम उन्हें जवाब देंगे।

बता दें कि तेजस्वी यादव करीब 36 दिन बाद जनता के बीच आएं हैं, इसको लेकर भाजपा काफी हमलावर रही। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी कहा कि विपक्ष के नेता का यह आचरण नहीं की वह 36 दिनों तक गायब रहे। जनता के प्रति जवाबदेही भी होती है। वहीं बीते दिनों तेजस्वी की खोज में बिहार की सड़कों पर लोगों ने पोस्टर भी लगवाए थे।

Next Story
Top