Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सड़क हादसे में हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनकी कार पटना के ईको पार्क के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्हें पास के ही एक अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

Breaking : लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सड़क हादसे में हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उनकी कार पटना के ईको पार्क के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। उन्हें पास के ही एक अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप की कार को किसी दूसरी कार ने टक्कर मारी है। आगे की जानकारी प्रतिक्षित है।

पटना के ईको पार्क के निकट तेज प्रताप यादव की कार बीआइटी मेसरा के स्टूडेंट्स की गाड़ी के आमने-सामने आ गई और दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि व्‍यस्‍त सड़क होने के कारण दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। दुर्घटना में तेज प्रताप यादव व गाड़ी में सवार जहानाबाद से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे चंद्रप्रकाश भी घायल हो गए।

तेज प्रताप काले रंग के हुंडई में सवार थे। बताया जा रहा है कि ये गाड़ी चंद्र प्रकाश की है। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। वहीं दूसरी गाड़ी में सवार बीआईटी का छात्र भी घायल हो गया है। सभी को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साईकिल से भी गिर चुके हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव पिछले साल भी सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं। वे पिछले साल जुलाई के महिनें में साईकिल चलाते हुए अपने ही कारकेड की गाड़ी से टक्कर खाकर गिर पड़े। वहीं 28 जुलाई को भी वे साईकिल से गिर गए थे। तेज प्रताप लोगों को साईकिल यात्रा के लिए निमंत्रण देने जा रहे थे तभी वे साईकिल से गिर पड़े, इस हादसे से में उन्हें मामूली चोट आई थी। जब लोगों ने उनसे चोट लगने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं स्पोर्ट्स मैन हूं और स्पोर्ट्समैन के साथ ये घटनाएं होती रहती हैं।

अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान वे कभी शंख तो कभी बांसुरी बजाते हुए दिख जाते थे। वहीं साईकिल, ट्रैक्टर व रिक्शा की सवारी करते हुए भी नजर आ चुके हैं। तेज प्रताप यादव सत्तू व मिठाई खूब पसंद करते हैं। उन्हें मेिठाई बनाने के लिए भी जाना जाता है।

Next Story
Top