Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रामविलास पासवान भर रहे थे नामांकन, धक्का देकर बाहर निकाले गए मीडियाकर्मी

बिहार विधानसभा कक्ष में चल रही इस प्रक्रिया के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर ही भड़क गए। नीतीश कुमार की आपत्ति के बाद रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे से सुरक्षाकर्मियों द्वारा मीडियाकर्मियों को धक्का देकर बाहर निकाला गया।

Reporters forced out of returning officers room after CM Nitish Kumar objected
X
Reporters forced out of returning officers room by security personnel after CM Nitish Kumar objected (Photo Source: ANI)

शुक्रवार को लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए के उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा। इस प्रक्रिया के दौरान वहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे हुए थे। बिहार विधानसभा कक्ष में चल रही इस प्रक्रिया के दौरान नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर ही भड़क गए। नीतीश कुमार की आपत्ति के बाद रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे से सुरक्षाकर्मियों द्वारा मीडियाकर्मियों को धक्का देकर बाहर निकाला गया।

विधानसभा सचिव के कक्ष में नामांकन की इस प्रक्रिया के दौरान रामविलास पासवान के बगल में ही नीतीश कुमार बैठे थे। इस दौरान काफी भीड़ हो गई थी। वहीं इस प्रक्रिया को मीडिया के लोग कवर कर रहे थे। लेकिन नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर अचानक से भड़क गए।

नीतीश कुमार ने मीडिया के लोगों को कहा कि आप सभी लोग मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं। दरअसल, मीडियाकर्मी प्रक्रिया को कवर करने के दौरान विधानसभा सचिव के पीछे चले गए थे। जिसपर नीतीश कुमार भड़क गए। उन्होंने मीडिया के लोगों से कहा कि आप सभी मर्यादा को भूल गए हैं और आप सचिव के पीठ पर खड़े हो रहे हैं। सचिव के पीठ पर खड़ा होना उचित नहीं है।

वहीं, नीतीश कुमार के इतना कहने के बाद ही वहां खड़े सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करने लगे। सचिव के कक्ष से कई मीडियाकर्मियों को धक्का देते हुए बाहर कर दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story