Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लालू का बालू माफियाओं से संबंध: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा है कि वह अगले तीन दिन में लालू यादव को एक्सपोज कर देंगे।

लालू का बालू माफियाओं से संबंध: सुशील मोदी

बिहार के नए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि वह अगले तीन दिन में लालू यादव को एक्सपोज कर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह लालू के बालू माफियाओं से संबंधों को भी उजागर कर देंगे। सुशील मोदी के पास वन मंत्रालय का भी प्रभार है।

उन्होंने नए सिरे से मिट्टी घोटाले की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में तेज प्रताप यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सुशील मोदी ने इस मामले में पूरे विभाग को तलब किया है।

इसे भी पढ़ें:- इस्तीफे से पहले सीएम नीतीश ने लालू से कहा- माफ कर दीजिए

बालू की अवैध खदान के मामले में उन्होंने बताया कि पिछले 48 घंटों में लगभग 100 लोगों से पूछताछ की गई है। सुशील मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई प्रमुखता

उन्होंने कहा कि विकास और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई उनकी शीर्ष प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, मैंने अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है। अब मैं पहले समीक्षा करूंगा, फिर अपनी प्राथमिकताएं तय करूंगा। हां, इतना जरूर है कि विकास और भ्रष्टाचार से लड़ाई मेरी पहली प्राथमिकता है।

इसे भी पढ़ें:-पटना हाईकोर्ट ने RJD की जनहित याचिका मंजूर की

उन्होंने कहा कि इस सरकार का गठन ही भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ है। भ्रष्टाचार, काला धन हमारी पहली प्राथमिकता है। बदले की भावना से काम नहीं होगा, परंतु सबूत आने पर किसी को छोड़ा भी नहीं जाएगा।

पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की कथित मिट्टी घोटाले में संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, वन विभाग से जुड़ा मिट्टी घोटाला का जो मामला है, उसे देखेंगे। फाइलें मंगवाई गई हैं।

Next Story
Top