Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रालोसपा के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को घेरा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता मनीष साहनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने को लेकर जमकर बवाल मचा है। पार्टी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं।

रालोसपा के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को घेरा

बिहार के वैशाली जिले में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता मनीष साहनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने को लेकर जमकर बवाल मचा है। पार्टी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने जन्दाहा इलाके में स्थित उनके दफ्तर में घुसकर गोली मारी और वहां से फरार हो गए। हमलावर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

सोमवार को इस घटना के बाद साहनी के समर्थकों ने जन्दाहा पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान समर्थकों ने पुलिस थाने पर पत्थरबाजी भी की, जिसके बाद मामले को बिगड़ता देख पुलिस ने हवाई फायरिंग कर प्रदर्शनकारियों को दूर किया।

इसे भी पढ़ें- पटना के शेल्टर होम की दो लड़कियों की मौत पर मचा बवाल, फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची

इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि आखिर कितनी लाशों के बाद होश में आएगा शासन?

साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया कि नीतीश जी, क्या यही दिन देखने के लिए समता पार्टी के दौर में आपके नेतृत्व में मेरे जैसे हजारों नौजवानों ने अपनी जवानी के 12 वर्ष कुर्बान किए थे ? आखिर हम क्या जबाब दें मनीष की बिलखती माँ और जवान विधवा को?

बता दें कि मनीष साहनी रालोसपा के अति-पिछड़ा प्रकोष्ठ और नवनिर्वाचित प्रखंड -प्रमुख थे। इनके हत्या के पीछे राजनीतिक साजिश बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top