Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राबड़ी ने दिया विवादित बयान, कहा नहीं चाहिए हॉल और मॉल जाने वाली बहु

राबड़ी देवी ने ये बातें लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित एक समारोह में कही।

राबड़ी ने दिया विवादित बयान, कहा नहीं चाहिए हॉल और मॉल जाने वाली बहु

लालू यादव की पत्नि और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने दिल की बात आखिरकार जगजाहिर करते हुए कहा कि उन्हें अपने दोनों बेटों के लिए संस्कारी बहू चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें 'सिनेमा हॉल' और 'मॉल' जाने वाली लड़की नहीं चाहिए।

बता दें कि उनके दोनों बेटे बिहार सरकार में मंत्री हैं। छोटा बेटा तेजस्वी बिहार सरकार में उप-मुख्यमंत्री हैं और बड़ा तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री।

राबड़ी देवी ने ये बातें रविवार को लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित एक समारोह में कही। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए “अच्छे संस्कार वाली” बहू चाहिए। राबड़ी देवी ने खास तौर पर अपने बड़े बेटे लिए “संस्कारी” बहू खोजने की बात कही क्योंकि “वो काफी धार्मिक है।”

जन्मदिन समारोह में जब राबड़ी से उनके बेटों की शादी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए। घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्ग का आदर करने वाली, जैसे की हम हैं, वैसी लड़की चाहिए।”

लालू यादव और राबड़ी देवी की कुल नौ संतानें हैं जिनमें दो बेटे और नौ बेटियां हैं। यादव दंपती के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का जन्म नौ दिसंबर 1989 को हुआ था। वहीं तेज प्रताप यादव के जन्मदिन को लेकर विवाद है। बिहार चुनाव के बाद मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में उनकी उम्र तेजस्वी यादव से कम बताई गई है।

Next Story
Top