Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिनेमा और मॉल ना जाने वाली लड़कियों के लिए सुनहरा मौका

राबड़ी के बयान के ट्वीटर पर उड़ रहा खूब मजाक।

सिनेमा और मॉल ना जाने वाली लड़कियों के लिए सुनहरा मौका

आरजेडी चीफ लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी इन दिनों अपने दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के लिए बहू ढूंढ रही हैं। राबड़ी देवी ने ये भी बताया कि उन्हें अपने बेटों के लिए कैसी बहू चाहिए।

उन्होनें कहा कि उन्हें बहू के रूप में सिनेमा और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए। उन्हें घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्ग का आदर करने वाली, जैसे कि हम हैं। वैसी लड़की चाहिए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राबड़ी देवी अपने बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की शादी के लिए ये अरमान बयां कर रही थीं। लालू प्रसाद यादव के 70वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने घर पर कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए संस्कारी बहू चाहिए।

हालांकि तेजस्वी बिहार के डिप्टी सीएम और तेजप्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री हैं। ज़ाहिर है कि राबड़ी के इस बयान पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी ही हैं।

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

राबड़ी देवी के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। लोगों ने राबड़ी देवी के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राबड़ी देवी को मॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिए भले ही इनकी बेटियां देश-विदेश के मॉल से शॉपिंग करती हों। वहीं राबड़ी यादव के इस बयान के बाद कुछ यूजर्स ने तेजस्वी यादव की बार में एक लड़की के साथ पुरानी वायरल फोटो को भी पोस्ट किया।

ट्वीटर पर आए ऐसे कमेंट-

1 किर्ती सेलवम लिखती है, युवतियां को सुनहरा मौका, मॉल न जाने वाली लड़कियां राबड़ी से मिलें'

2 एक ट्विटर पर लिखते हैं, 'राबड़ी देवी को मॉल जाने वाली बहू नहीं, उनको खुद जैसी बहू चाहिए।'

3 मंजुनाथ भट ने लिखा, 'राबड़ी देवी के इस बयान के बाद जो लड़कियां मॉल नहीं जाती होंगी, वो भी जाना शुरू कर देंगी'

4 तृष्णा वोहरा लिखती हैं, 'इत्तेफाक ये है कि लालू का परिवार इस वक्त मॉल को सप्लाई करने को लेकर मिट्टी घोटाले का सामना कर रहा है'

राबड़ी ने मॉल कनेक्शन को डायवर्ट किया

राबड़ी देवी का ये बयान ऐसे वक्त में आया है, जब अप्रैल में भाजपा नेता सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार पर 80 लाख रुपये का मिट्टी घोटाला करने का आरोप लगाया था।

आरोप ये था कि पटना में बन रहे एक मॉल की मिट्टी को संजय गांधी जैविक उद्यान यानी पटना ज़ू को सप्लाई किया गया। पटना ज़ू वन एवं पर्यावरण विभाग के मातहत काम करता है और इस विभाग के मंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हैं।

हालांकि बाद में बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने लालू परिवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि सूबे में कोई मिट्टी घोटाला नहीं हुआ है।

Next Story
Top