Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमलाः शहीद रतन ठाकुर के पिता बोले- दूसरे बेटे को भी लड़ने भेजूंगा पहले पाक को दें मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में शहीद शहीद सीआरपीएफ के कांस्टेबल रतन कुमार ठाकुर का शव भागलपुर उनके घर लाया गया। उनके पिता ने कहा कि मैं अपने दूसरे बेटे को भी लड़ने के लिए भेजूंगा लेकिन पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए।

पुलवामा आतंकी हमलाः शहीद रतन ठाकुर के पिता बोले- दूसरे बेटे को भी लड़ने भेजूंगा पहले पाक को दें मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में शहीद सीआरपीएफ के कांस्टेबल रतन कुमार ठाकुर का शव भागलपुर उनके घर लाया गया। उनके पिता ने कहा कि मैं अपने दूसरे बेटे को भी लड़ने के लिए भेजूंगा लेकिन पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की गूंज अभी भी पूरे देश के कानों में गूंज रही है। भारत के 40 वीर सपूतों ने मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी। राज्य सरकारों ने शहीद परिवारों के लिए मदद की घोषणाएं भी कर दी हैं, फिर भी देश का आक्रोश शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।
पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के दोनों सपूतों रतन कुमार ठाकुर और संजय कुमार सिन्हा के पार्थिव शरीर शनिवार को पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे। पार्थिव शरीरों के यहां पहुंचते ही पूरे हवाई अड्डे परिसर में भारत माता की जय और शहीद अमर रहें जैसे गगनभेदी नारों से गूंज उठा।
बता दें कि गुरुवार को आतंकियों ने पुलवामा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। जिसमें चालीस जवान शहीद हो गए थे।
Next Story
Top