Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: मुख्य आरोपी ब्रजेश के एक और शेल्टर होम की डरावनी सच्चाई आई सामने

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की एक और घिनौनी करतूत सामने आई है। मुज्जफरपुर में ब्रजेश के एक और शेल्टर होम चलाता था। यहां से 11 महिलाओं के गायब होने की खबर सामने आई है।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: मुख्य आरोपी ब्रजेश के एक और शेल्टर होम की डरावनी सच्चाई आई सामने

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की एक और घिनौनी करतूत सामने आई है।मुजफ्फरपुर में ब्रजेश के एक और शेल्टर होम चलाता था। यहां से 11 महिलाओं के गायब होने की खबर सामने आई है।

इसे भी पढ़ें- मुज्जफरपुर शेल्टर होम मामले में चौंकाने वाला खुलासा, रेप से पहले दी जाती थी दवाईयां, अबतक 450 लड़कियां लाई गई

मंगलवार को मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर का पर केस दर्ज हुई है। ब्रजेश मुजफ्फरपुर में महिलाओं के लिए शेल्टर होम चलाता था। वहां से भी 11 महिलाओं को गायब किया गया था।

ब्रजेश के शेल्टर होम की सूची को निकालने में पुलिस जुटी है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बिहार के अन्य स्थानों पर भी इसके शेल्टर होम हो सकते हैं। हालांकि एक और मामला सामने आने के बाद ब्रजेश की मुश्किल और भी बढ़ गई है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 35 नाबालिग लड़कियों के साथ रेप और यौन शोषण की घटनाएं घटी थी। इसके बाद पुलिस ने जांच की और पीएमसीएच की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई। हालांकि इसके बाद ब्रजेश के शेल्टर होम को बंद कर दिया गया है।

Next Story
Top