Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पटना में लगाए गए जेडीयू और आरजेडी के पोस्टर, 15 साल का मांगा हिसाब

बिहार के पटना में इनकम टैक्स ऑफिस के चौराहे पर राजनीतिक हिसाब का पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर के जरिए आरजेडी अध्यक्ष लालूप्रसाद से पिछले 15 साल में राजनीतिक हिसाब की मांग की है।

पटना में आयकर चौराहे पर लगाए गए जेडीयू और आरजेडी के पोस्टर, 15 साल का मांगा हिसाबआयकर चौराहे पर लगा जेडीयू और आरजेडी के पोस्टर

बिहार के राजधानी पटना में इनकम टैक्स ऑफिस के चौराहे पर राजनीतिक हिसाब देने की मांग पर पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर के जरिए आरजेडी अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव और जदयू सरकार नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पूरे 15 साल में राजनीतिक हिसाब की मांग की है, जिसमें लिखा है कि 15 साल का हिसाब दो- हिसाब लो।

जहां एक तरफ पोस्टर में लालू और राबड़ी की तस्वीर के साथ 15 साल की हिसाब की मांग की है। वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार के फोटो के साथ उनके विकसित कार्यो को दिखाया गया है। इस पोस्टर को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सारे कारनामे में जेडीयू सहयोगी पार्टियों का हाथ है।

जिसे देखते हुए अब राजद और जदयू के बीच राजनीतिक जंग छिड़ने जैसा माहौल और भी ज्यादा सरगर्मी पकड़ने वाली है। पोस्टर को खास तौर पर चौराहे पर लगाया गया ताकि ज्यादा से ज्यादा जनता इसे देख सकें।

आपको बता दें कि हाल ही में झारखंड विधानसभा चुनाव में जहां एक तरफ जदयू को भारी मात का सामना करना पड़ा था, तो वहीं राजद गठबंधन की सरकार बनने पर हौसला बुलंद नजर आ रहे है। इस कारण जेडीयू समर्थकों ने लालू पर पोस्टर के जरिए राजनीतिक घेरे में लेते हुए हल्ला बोला है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top