Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में पोस्टर बाजी जारी, कल नीतीश का ट्रबल इंजन तो आज लालू का करप्शन मेल आया सामने

बिहार में पक्ष-विपक्ष का सियासी सग्रांम पोस्टर का खेल लगातार जारी है। जहां एक तरफ कल जेडीयू सरकार पर विपक्ष निशाना साधते हुए बिहार को बर्बाद करने वाले ट्रबल इंजन सरकार बताया, तो वहीं शुक्रवार को सत्ताधारी सरकार ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर जारी कर करप्शन मेल लिखा।

बिहार में पक्ष- विपक्ष का सियासी पोस्टर खेल, कल नीतीश का ट्रबल इंजन तो आज लालू का करप्शन मेलबिहार में पक्ष- विपक्ष का सियासी पोस्टर खेल

बिहार में पक्ष- विपक्ष पर पोस्टर का सियासी सग्रांम का खेल लगातार जारी है। जहां एक तरफ कल पटना में जेडीयू सरकार पर विपक्ष निशाना साधते हुए पोस्टर जारी कर बिहार को बर्बाद करने वाले ट्रबल इंजन सरकार बताया गया।

वहीं शुक्रवार को सत्ताधारी सरकार ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें एक ट्रेन को दिखाकर लालू यादव की तस्वीर बनाई गई है, जिसमें करप्शन मेल लिखा हुआ है।

साथ ही पीछे ट्रेन में पटना से होटवार, करप्शन एक्सप्रेस और स्वार्थी भी लिखा हुआ है। वहीं पोस्टर में लालू को अपराध गाथा नाम की एक किताब पकड़े दिखाया गया है। इसके अलावा पोस्टर में चारा घोटाले, हिंसा और बाढ़ की तस्वीरों को भी दर्शाया गया है।

वहीं कल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने बिहार सरकार पर निशाना साधते एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें ट्रेन को चित्रित कर एक तरफ सीएम नीतीश कुमार तो दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की फोटो लगाई गई है और उसके आगे लिखा था बिहार को बर्बाद करने वाला ट्रबल इंजन। साथ ही पोस्टर में झूठ एक्सप्रेस और लूट एक्सप्रेस भी लिखा गया। आपको बता दें कि एनडीए द्वारा केंद्र और राज्य में एक सरकार होने को डबल इंजन कहा जाता है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top