Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार : पटना में जन अधिकार पार्टी के विरोध मार्च में पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिबंधित क्षेत्र की ओर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकर वह नहीं माने। इसे बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए पहले पानी का बाछौर की, उसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद भी नहीं मानने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

बिहार : पटना में जन अधिकार पार्टी के विरोध मार्च में पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्जपुलिस लाठीचार्ज

बिहार की राजधानी पटना में आज पुलिस ने जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव के जनक्रांति मार्च में शामिल होने वाले पार्टी कर्याताओं पर जमकार लाठियां बरसाईं हैं। पुलिस ने विरोध कर रहे कार्यतकर्तों को पीछे हटाने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे। साथ ही पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के द्वारा लाठीजार्च करने से एक दर्जन से अधिक पार्टी के कार्यकर्ता घायल हुए हैं। लाठीचार्ज और पानी के बाछौर को देख गिरते-पड़ते भागे। रैली का जन नेतृत्‍व अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्‍पू यादव खुद कर रहे हैं।

नहीं मानने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

खबरों के मुताबिक जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिबंधित क्षेत्र की ओर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकर वह नहीं माने। इसे बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए पहले पानी का बाछौर की, उसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े।

इसके बाद भी नहीं मानने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। बता दें कि पटना के विभिन्न इलाकों में हुए जलजमाव को लेकर सरकार के खिलाफ जनक्रांति मार्च निकाल रहे हैं।

Next Story
Top