Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : पटना में विरोध कर रहे कंप्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी जमकर लाठियां, कई घायल

पटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों पर बिहार पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी हैं। राजधानी पटना के विधानसभा भवन के सामने कंप्यूटर शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

Braeking : पटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे कंप्यूटर शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी जमकर लाठियां, कई घायलPolice lathi charged against computer teachers in patna bihar over protesting in front of the Vidhan Sabha

पटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों पर बिहार पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी हैं। राजधानी पटना के विधानसभा भवन के सामने कंप्यूटर शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक पुलिस की लाठी चार्ज में कई शिक्षकों को गंभीर चोट आई है। हालांकि बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

गौरतलब है कि राज्य सरकार के करीब 1800 शिक्षक लगातार 674 दिनों की नौकरी की मांग करते हुए अड़े हैं। शिक्षकों का कहना है कि डेढ़ साल हो गए लेकिन उनकी पुनर्बहाली अभी तक अटका हुआ है। सीएम ने आश्वासन जरूर दिया था लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया।

शिक्षकों ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि विधानसभा के सत्र के दौरान जेल भरो आंदोलन छेड़ा जाएगा। पुलिस द्वारा लाठी चार्ज किए जाने के बाद काफी भगदड़ का माहौल बन गया था।

Next Story
Top