Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति-पत्नी मिलकर चलाते थे जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे होता था लड़कियों का सौदा

एक बैंक ऑफिसर के घर पर किराए से रह रहे पति-पत्नी मिलकर ये सेक्स रैकेट चलाते थे। पड़ोसियों का आरोप है कि यहां लड़के लड़कियों का आना जाना लगा रहता था।

पति-पत्नी मिलकर चलाते थे जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे होता था लड़कियों का सौदा
X

बिहार के पटना जिले से सेक्स रैकेट का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक बैंक ऑफिसर के घर पर किराये में रह रहे पति-पत्नी मिलकर ये सेक्स रैकेट चलाते थे। पड़ोसियों का आरोप है कि यहां लड़के लड़कियों का आना जाना लगा रहता था।

बता दें कि पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर अचानक से जब रेकी की तो पता चला कि पति-पत्नी मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाते हैं।

इसे भी पढ़े- केंद्रीय मंत्री अठावले का दावा-सपा मायावती को देगी धोखा, एनडीए में शामिल होने का दिया न्योता

पति-पत्नी के जिस्मफरोशी के इस धंधे का सार्वजनिक तौर पर खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस ने कमरे पर रेकी कर कमरे से आपत्तिजनक हालत में पांच युवकों और एक लड़की तथा दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है।
एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सेक्स रैकेट की संचालिका पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है। पटना के कंकड़बाग थाना पुलिस ने रोड नंबर सात में एक बैंक अधिकारी के घर में किराए के कमरे में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है।
पुलिस ने मीडिया को बताया कि उन्हें पड़ोसियों द्वारा सूचना मिली थी कि रोड नंबर सात स्थित मुन्ना कुमार के तीन मंजिला मकान में लड़के-लड़कियों का आना जाना लगातार लगा रहता है। पुलिस छानबीन में पता चला कि मुन्ना कुमार ने घर किराये पर दे रखा है।
कंकड़बाग थाना प्रभारी रवि भूषण ने मीडिया को बताया कि मुन्ना कुमार नालंदा के पंजाब नेशनल बैंक में जॉब करता है। उन्होंने बताया कि फ्लैट मुजफ्फरपुर निवासी संजय साह ने किराए पर कई महीनों से ले रखा था।
पुलिस ने मौके पर पकड़े गए पांचों युवकों नीतीश कुमार, रॉकी कुमार, अमित कुमार, विकास कुमार और संजय साव को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि मौके से एक लड़की और दो महिलाएं भी पकड़ी गई हैं। पुलिस का कहना है कि वह मकान मालिक मुन्ना कुमार के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।
पुलिस जांच और पूछताछ में पकड़ी गई लड़की ने बताया कि संजय साह की पत्नी ही लड़कियों से संपर्क करती है और उन्हें कमरे पर बुलाती है। पुलिस रिकॉर्ड में यह सामने आया कि आरोपी महिला पहले भी तीन-चार बार कंकड़बाग थाना क्षेत्र से पकड़ी जा चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story