Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने बुजुर्ग महिला के सिर पर मारा डंडा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बिहार में पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला (old woman) को डंडे से मार दिया। इसके कारण महिला की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

पुलिस ने बुजुर्ग महिला के सिर पर मारा डंडा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
X

बिहार में कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के बीच एक लापरवाही का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर एक बुजुर्ग महिला के सिर पर डंडे से मार दिया। इससे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना मधेपुरा शहर के नए बस स्टैंड के पास की है।

दरअसल लॉकडाउन के दौरान, घर से कोई बेवजह बाहर न निकलें और लोग सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी पालन करें। इसके चलते शहर के हर जिले में पुलिस बल तैनात किया गया है। लॉकडाउन के दौरान आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ भी की जाती है।

अगर कोई बेवजह घूमते हुए पकड़े गए तो पुलिस उनके साथ सख्ती से पेश आती है। इस बीच एक युवक एक बुजुर्ग महिला को बाइक से ले जा रहा था। बाइक देखकर पुलिस ने रोक लगाई। बाइक रोकने में थोड़ी देरी होने के कारण चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी ने बाइक सवार वृद्ध महिला के सिर पर डंडे मार दिए।

इससे महिला का सिर फट गया और वह बेहोश होकर गिर गई। बुजुर्ग महिला (Old Woman) के हालात को देखते हुए तुरंत उसे सदर अस्पताल ले गया। जहां उसे दरभंगा रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

Also Read - बिहार के 20 जिलों में फैला वायरस का संक्रमण, कुल संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 214

युवक ने बताया घटना की आपबीती

पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि सहरसा निवासी महिला की आंख में तखलीफ थी। इसके चलते वह अपने नाती कल्याण कुमार के साथ डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए जा रहीं थी। इस दौरान बाइक रोकने में थोड़ी से देर की तो पुलिस ने महिला के सिर पर डंडे से मार दिया।

जबकि चेकपोस्ट पर तैनात मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार दास का कहना है कि पुलिस ने युवक को रुकने के लिए कहा। लेकिन वह बाइक लेकर भागने लगा। इसी दौरान सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई। बता दें कि घटनास्थल पर मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार दास के साथ एक दारोगा चंद्रप्रकाश चंद्र, एक प्रशिक्षु दारोगा बब्लू कुमार, हवलदार पोल हेम्ब्रम, कांस्टेबल शंकर कुमार, पप्पू कुमार तैनात थे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story