Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार : पटना विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार में लॉक डाउन के दौरान पटना विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन जारी है।

बिहार : पटना विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

बिहार में लॉक डाउन के दौरान पटना विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन जारी है। कोटा से छात्रों की वापसी को लेकर छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने कई छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा से वापस लौट रहे छात्रों के विरोध में पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष कुमार और उनके साथी छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन छात्रों को लॉक डाउन के दौरान पटना विश्वविद्यालय के गेट के बाहर धरने पर बैठने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये सभी छात्र कोटा से वापस लेन के लिए छात्रों के समर्थन में धरने पर बैठे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के कोटा से लॉक डाउन के दौरान वहां फंसे तमाम प्रदेशों के बच्चों को वापस बुलाया जा रहा है। लेकिन बिहार सरकार ने कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने पर फैसले पर रोक लगा दी है। ऐसे में यह सभी छात्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि राजस्थान के कोटा में मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश बिहार असम समेत कई प्रदेशों के छात्र बच्चे फंसे हुए हैं। जिनको वापस लाने के लिए तमाम राज्य सरकारें कोशिश कर रहे हैं। कई प्रदेशों के छात्र वापस आ चुके हैं। लेकिन बिहार सरकार ने बाहर से आने वालों के लिए संभावनाओं से मना कर दिया है।

Next Story