Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स रैकेट पर पुलिस का छापा, गेस्ट हाउस में चल रही थी अय्याशी

बिहार की राजधानी पटना के इम्पीरिया गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे पर पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया।

सेक्स रैकेट पर पुलिस का छापा, गेस्ट हाउस में चल रही थी अय्याशी

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस की नजरों से छुपाकर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने इम्पीरिया गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक कॉल गर्ल समेत गेस्ट हाउस के संचालक और एजेंट कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह धंधा पटना के बुद्धा कॉलोनी के पास चलाया जा रहा था। इस गेस्ट हाउस के संचालक अखिलेश्वर सिंह है, जिसके द्वारा यह धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस को हाउस के छापेमारी में कई शराब की बोतलें भी बरामद हुई। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि इम्पीरिया गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। सूचना के तहत पुलिस ने इस हाउस में छापा मारा है। पुलिस ने बताया कि इस धंधे में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है।

एजेंट के जरिए कॉल गर्ल की होती थी बुकिंग

सेक्स रैकेट के लिए बंगाल, दिल्ली समेत कई जगहों से कॉल गर्ल को बुलाया जाता था। संचालक ग्राहकों से पहले ही बुक कर लेता था। इस धंधे को चलाने के लिए एजेंट के तौर पर विश्वजीत कुमार को रखा गया था, जो कॉल गर्ल का डील कर पटना भेजा करता था।

साथ ही ग्राहकों के लिए शराब की व्यवस्था भी की जाती थी। इस गेस्ट हाउस में रविवार को सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार एजेंट और संचालक तीन हजार से लेकर दस हजार रुपये तक वसूलते थे। पहले कॉल गर्ल की तस्वीर को दिखायी जाती थी। इसके बाद रुपये की डील होती थी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top