Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अधेड़ ने किया रेप का प्रयास, शौच के लिए जा रही महिला ने काट दिया गुप्तांग

बिहार में शौच के लिए जा रही महिला से एक अधेड़ ने जबरदस्ती दुष्कर्म की कोशिश की।

अधेड़ ने किया रेप का प्रयास, शौच के लिए जा रही महिला ने काट दिया गुप्तांग

बिहार में शौच के लिए जा रही महिला से एक अधेड़ ने जबरदस्ती दुष्कर्म की कोशिश की। महिला के चिल्लाने पर आरोपी उसका मुंह दबाकर छेड़छाड़ करने लगा। महिला के बार-बार मना करने के बाद भी जब आरोपी नहीं माना तो महिला ने आरोपी के हाथ से चाकू छीन उसका गुप्तांग काट दिया।

आरोपी दर्द से वहीं पड़ा कराहता रहा और महिला गुप्तांग लेकर अपने घर पहुंची और परिवारवालों को इस गटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई की फिर मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

इसे भी पढ़ें- दरिंदगी! रेप में नाकामयाब युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

क्या है मामला

मामला बिहार के पूर्णिया जिले के कपडिया बनगामा गांव का है, जहां देर रात एक महिला घर से बाहर शौच के लिए गई थी, तभी पड़ोसी माणिक(45) वहां पहुंचा और महिला को चाकू दिखाकर जोर-जबरदस्ती करने लगा। जोर-जबरदस्ती के दौरान जब चाकू महिला के हाथ लगा तो उसने आरोपी का गुप्तांग काट दिया।

पुलिस ने पीड़िता के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर मामला केस किया है। वहीं आरोपी ने भी महिला पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि महिला के परिजनों ने जबर्दस्ती उलझते हुए तलवार से मुझपर वार किया। पुलिस के मुताबिक, वह दोनों पक्षों आवेदन की जांच-पड़ताल कर इस मामले में एफआईआर दर्ज करेगी।

इसे भी पढ़ें- JDU नेता ने सीएम नीतीश के आदेश की उड़ाई धज्जियां, शराब पी काटा बवाल

पुलिस ने बताया कि महिला और अधेड़ युवक के परिवार के बीच पहले से विवाद चल रहा है। पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top