Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: बंदूक की नोक पर हुई युवक की शादी, मंडप में गिड़गिड़ाता रहा दूल्हा

बिहार में लड़के को किडनैप कर शादी करने का रिवाज बहुत पुराना है। ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया है।

VIDEO: बंदूक की नोक पर हुई युवक की शादी, मंडप में गिड़गिड़ाता रहा दूल्हा

बिहार में लड़के को किडनैप कर शादी करने का रिवाज बहुत पुराना है। ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया है, जहां दोस्त की शादी में गए एक इंजीनियर को बंधक बनाकर उसकी जबरन शादी कर दी गई।

लड़का विनोद मंडप में दया की भीख मांगता रहा लेकिन उसे डरा-धमकाकर जबरन मंडप में बैठाया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें- 200 साल पुरानी है भीमा कोरेगांव जातीय संघर्ष की लड़ाई, जानिए क्यों हुआ था युद्ध

क्या है मामला

ये घटना 3 दिसंबर की है। विनोद पेशे से जूनियर इंजीनियर हैं और वो अपने दोस्त की शादी में शामिल होने मोकाया गए थे। यहां एक शख्स ने नेता से पैरवी कर विनोद को मनचाहा ट्रांसफर कराने का लालच दिया और अपने साथ लेकर नेता से मिलने गया।

विनोद जैसे ही वहां पहुंचा कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सभी के हाथों में पिस्टल और बंदूक थी, इन लोगों ने युवक को यहां रस्सी से बांधकर रखा।

इसके बाद विनोद के सर पर जबरदस्ती सेहरा बांधा गया और हाथ-पैर में नेल पॉलिश लगाई गई। इस दौरान विनोद गिड़गिड़ाता रहा कि मार दो पर शादी मत कराओ लेकिन आरोपियों को विनोद पर तरस नहीं आई।

दुल्हन के परिजन और आरोपी सुरेंद्र यादव ने विनोद से कहा कि शादी करा रहे हैं कोई फांसी नहीं दे रहे। यहां एक करोड़ से ज्यादा शदियां ऐसे ही हुई है और तुम्हारी भी हो जाएगी तो क्या हो जाएगा।

इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र यादव के घर छापेमारी की और दूल्हे को रिहा कराया। वहीं लड़की पक्ष का कहना है कि विनोद पहले से ही उन्हें जानता था और लड़के वाले दहेज की मांग कर रहे थे। फिलहाल दूल्हे विनोद की शिकायत पर बाढ़ एएसपी मनोज तिवारी मामले की जांच में जुटे हैं।

Share it
Top