Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दरिंदगी! रेप में नाकामयाब युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

पटना से दरिंदगी की एक घटना सामने आई है, जहां एक युवक रेप करने में असफल रहा तो उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी।

दरिंदगी! रेप में नाकामयाब युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

पटना से दरिंदगी की एक घटना सामने आई है, जहां एक युवक रेप करने असफल रहा तो उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें- दरभंगा एक्सप्रेस: ट्रेन के टॉयलेट में ले जाकर युवती से गैंगरेप

क्या है मामला

मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बीते दिन एक महिला शौच के लिए गई थी, जहां रास्ते में गांव के ही रहने वाले एक युवक धीरज ने उसे रोक कर जबरदस्ती की। जब आरोपी महिला के साथ दुष्कर्म करने में नाकाम रहा तो उसने तैश में आकर महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दी।

पीड़ित महिला की चीख-पुकार सुन आए गांव के लोगों ने उसे खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि महिला के शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें- एक और निर्भया कांड, छात्रा का गैंगरेप कर शव का किया ये हाल

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले को लेकर पूरा खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने बताया कि मृतका के 4 बच्चे हैं। उसका पति मजदूर है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Top