Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा से की ये गंदी हरकत

पटना में पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) को एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा से की ये गंदी हरकत

पटना में पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर (ऑडिट) रामबाबू गुप्ता को एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़ित छात्रा मेडिकल की तैयारी कर रही है। छात्रा ने मंगलवार को अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें- लिव-इन में रह रही थी बेटी, पिता ने बेटी संग प्रेमी के किए टुकड़े, रेहड़ी पर निकाला जुलूस

केस दर्ज करने के बाद पटना पुलिस की एक टीम बुधवार की सुबह 3 बजे आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू गुप्ता के ङर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। अधिकारी पर आरोप है कि रामबाबू ने सिक्किम की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की है।

क्या है मामला

घटना पटना के दीघा थाना क्षेत्र इलाके की है। यहां रेलवे कॉलोनी में एक गर्ल्स हॉस्टल है। जहां सिक्किम की लड़कियों का एक ग्रुप रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा है।

पीड़िता के अनुसार, ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू बीती 17 फरवरी को जबरन उसके हॉस्टल के कमरे में घुस गया और उससे छेड़छाड़ की। वारदात के बाद लड़की इतना डर गई कि उसने अपने पिता को सिक्किम से पटना बुला लिया।

यह भी पढ़ें- Video: अफवाहों के चलते दिल्ली में सांप्रदायिक तनाव, त्रिलोकपुरी में लगी धारा-144

इसके बाद लड़की मंगलवार को अपने पिता के साथ थाने पहुंची और आरोपी अधिकारी रामबाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस रामबाबू को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि रामबाबू गुप्ता इंडियन रेवेन्यू सर्विस के 2005 बैच के ऑफिसर हैं। रामबाबू पटना में एकलव्य सुपर थर्टी नाम से मेडिकल कोचिंग भी चलाते हैं। इस कोचिंग का अपना हॉस्टल है, जहां ये वारदात हुई।
Next Story
Top