Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाभी से अवैध संबंध के चलते प्रोफेसर भाई की ऐसे करवाई हत्या, उठ जाएगा रिश्तों से भरोसा

पटना के टीपीएस कॉलेज के राजनीति शास्त्र के प्रोफेसर शिवनारायण राम की पत्नी से उनके छोटे भाई वीरेंद्र राम के अवैध संबंध थे। अवैध संबंध के चलते अपने ही भाई का हत्या करवा दी। वारदात में शामिल सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पटना: भाभी से अवैध संबंध के चलते बड़े भाई की करवाई हत्या, दोस्तों को दिया हत्या की सुपारीप्रतीकात्मक फोटो

पटना में अपनी भाभी से अवैध संबंध के लिए बड़े भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। छोटे भाई ने अपने ही भाई को रास्ते से हटाने के लिए मरवा दिया। दोस्तों की मदद से छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल मामला यह था कि पटना के टीपीएस कॉलेज के राजनीति शास्त्र के प्रोफेसर शिवनारायण राम की पत्नी से उनके छोटे भाई वीरेंद्र राम का अवैध संबंध चल रहा था। जिसकी वजह से आए दिन घर पर झगड़े हुआ करता था। जिससे परेशान आरोपी वीरेंद्र ने अपने ही भाई को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची और दो लाख की सुपारी देकर हत्या करवा दिया।

छह दोस्तों ने मिलकर रची साजिश

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रोफेसर की पत्नी और देवर के बीच अवैध संबंध चल रहा था। इस वजह से हमेशा घर में झगड़े होता रहता था। जिसके बाद छोटे भाई वीरेंद्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। साथ ही जान से मारने के लिए अपने दोस्त शैलेंद्र को दो लाख का सुपारी दी। इसके बाद 29 जनवरी को छोटे भाई के दोस्त प्रेमसागर, प्रोफेसर के साथ ई-रिक्शा पर बैठ कर चांदमारी रोड पहुंचा।

जहां स्कूटी पर सवार विकास और अमरजीत पहले से ही वहां मौजूद थे। जबकि अन्य दोस्त धीरज दूसरी बाइक पर कुछ ही दूरी पर खड़ा था। जैसे ही प्रोफेसर जनता फ्लैट रोड नंबर आठ के पास पहुंचा उसी वक्त बाइक सवार दोस्तों ने गोली मार दी। पुलिस की छानबीन से प्रोफेसर की पत्नी और देवर के मोबाइल में ऐसे कई मैसेज मिले जिसे अपराध में शामिल सभी लोगों तक पहुंचा गया। जहां से वीरेंद्र, शैलेंद्र समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top