Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना : सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

पटना पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियों ने नशे में धुत होकर पत्रकारनगर से नाबालिक छात्रा का अपहरण किया था। जिसके बाद छात्रा के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पटना : सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोपसांकेतिक चित्र

पटना में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसका खुलासा खुद पकड़े गए अपराधियों ने किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपितों का नाम संतोष कुमार सहनी और विकास है। वो दोनों हनुमाननगर के निवासी हैं और उनकी उम्र क्रमश: 22 और 20 साल है। साथ ही पुलिस इस अपराध में शामिल दो और अऩ्य अपराधियों की तलाश कर रही है। जिसके बाद छात्रा के परिवार वालों ने पुलिस पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दी जानकारी

बिहार पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियों ने नशे में धुत होकर पत्रकारनगर से नाबालिक छात्रा का अपहरण किया था। जिसके बाद छात्रा के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी संतोष को उन्होंने गुरुवार को ही गिरफ्तार किया था। जिसके बाद शुक्रवार को विकास की गिरफ्तारी की गई। पुलिस बाकी दोनों अपराधियों की तलाश कर रही है।

परिवार वालों ने लगाया आरोप

परिवार वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि इस मामले में पुलिस ने ही लापरवाही की है। परिवार वालों ने कहा है कि वो जब भी पुलिस वालों के पास गए, उन्होंने गुमशुदगी का मामला बताकर टाल दिया। अगर पुलिस पहले ही एक्शन ले लेती तो ये सब नहीं होता।

छात्रा के मेडिकल में भी हुई लापरवाही

शुक्रवार को बिहार पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए राजेंद्रनगर में स्थित अस्पताल में भेजा। जिसके बाद शाम में उसे पीएमसीएच भेजा गया। जिसके कारण छात्रा का मेडिकल पूरा नहीं हो पाया। बता दें कि गैंगरेप के मामले में विशेष व्यवस्था करके भी मेडिकल कराना आवश्यक होता है।

दोबारा से होगा मेडिकल

पत्रकारनगर थाना प्रभारी के अनुसार छात्रा का मेडिकल दोबारा से कराया जाएगा। शनिवार को पीएमसीएच में छात्रा का मेडिकल दोबारा से होगा। जिसके बाद कोर्ट में उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

Next Story
Top