Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार न्यूज़ : पटना में गर्भवती बकरी का रेप, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

पटना पुलिस मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा का रहने वाला मोहम्मद सिमराज नाम के आदमी ने 15 जनवरी, 2019 की शाम को शराब के नशे में बकरी के साथ कुकर्म किया। बकरी की मालकिन महजिनी देवी ने बताया कि उनकी सफेद रंग की बकरी को सिमराज ले गया था और उसने ही बकरी का रेप किया। महजिनी ने कहा कि जब मैनें अपनी बकरी को खोजा तो वह घर के पीछे मृत मिली, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बिहार न्यूज़ : पटना में गर्भवती बकरी का रेप, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल मामला कुछ ऐसे है कि लोग जानवर प्यार में पालते हैं और वो प्यार कभी कभी बढ़ते बढ़ते चरम सीमा पर पहुंच जाता है। ये चरम सीमा कई बार चरम सुख के आनंद के लिए जानवर और इंसान में भी फर्क नहीं समझती। पटना में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, देहात के परसा बज़ार इलाके में एक आदमी ने अपनी कुंठा शांत करने के लिए बकरी को ही अपना शिकार बना लिया। इस आदमी पर आरोप है कि इसने बकरी का रेप किया। जी हां, इस बकरी को तीन महीने का गर्भ भी था।

इंडिय टुडे की खबर के मुताबिक, पटना पुलिस मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा का रहने वाला मोहम्मद सिमराज नाम के आदमी ने 15 जनवरी, 2019 की शाम को शराब के नशे में बकरी के साथ कुकर्म किया। बकरी की मालकिन महजिनी देवी ने बताया कि उनकी सफेद रंग की बकरी को सिमराज ले गया था और उसने ही बकरी का रेप किया। महजिनी ने कहा कि जब मैनें अपनी बकरी को खोजा तो वह घर के पीछे मृत मिली, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पटना पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और केस दर्ज कर बकरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। मामला यहीं नहीं खत्म हुआ पुलिस अब ये भी पता लगा रही है कि जब बिहार में शराब बंद है तो सिमराज को शराब कहां से मिली।

Next Story
Top