Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक कागज गुम होने पर उठाया इतना बड़ा कदम, मां और पत्नी सहित तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या

बिहार के मुंगेर में एक व्यापारी ने अपनी 95 साल की मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी । इतना ही नहीं उसने खुद भी छत से कूदकर जान देने की कोशिश की।

एक कागज गुम होने पर उठाया इतना बड़ा कदम, मां और पत्नी सहित तीन बेटियों की गला रेतकर हत्यामां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या (फाइल फोटो)

बिहार के मुंगेर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 50 साल के व्यक्ति ने अपनी 95 साल की मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इन सबकी हत्या करने के बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की। लेकिन वह बच गया। घटना हवेली खड़गपुर इलाके के कन्हैया टोला की है। बताया जा रहा है कि आरोपी दुकान के एग्रीमेंट के कागज गुम होने की वजह से डिप्रेशन में था। तनाव इतना बढ़ गया कि उसने यह गंभीर अपराध को अंजाम दिया।

आरोपी ने कबूला गुनाह

पुलिस के सामने गुनाह कबूल करते हुए आरोपी ने बताया कि भरत की गोशाला मार्केट में उसकी दुकान है। भरत के घर में उसके साढ़ू का बेटा रितुराज रहता है। रितुराज दुकान में उसका हाथ बंटाता था। मरने वालों में उसकी 95 साल की मां, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियां शिवरानी (16) , सिमरन (14) और सोनम (12) है। उसका बेटा शिवम पढ़ने के लिए पटना में रहता है, जो बच गया। घटना के वक्त घर में उसके साढ़ू का बेटा रितुराज भी था, लेकिन भरत ने उसे नहीं मारा।




Next Story
Top