Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक: पति के लिए ब्लड नहीं लाने पर डॉक्टर ने पत्नी को चप्पल से पीटा

महिला चिल्लाती रही और डॉक्टर से रो-रो कर विनती करती रही, मगर डॉ. ने उस महिला की एक न सुनी।

शर्मनाक: पति के लिए ब्लड नहीं लाने पर डॉक्टर ने पत्नी को चप्पल से पीटा

बिहार में स्वास्थ्य विभाग में हर दिन कुछ न कुछ डॉक्टरों की लापरवाही सामने आते रहती हैं। मगर इस बार पटना के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच से एक संवेदनशील मामला सामने आया है।

पटना के पीएमसीएच के किडनी ट्रांसप्लांट विभाग के एच ओ डी और वरीय डॉक्टर अशोक प्रसाद सिंह ने ऑपरेशन थियेटर के भीतर ही एक मरीज की पत्नी की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि मरीज के परिजन सही समय पर ब्लड का इंतजाम नहीं कर पाए।

इसे भी पढ़ें- खौफनाक! प्यार में पागल युवती ने सहेली पर कराया जानलेवा हमला, हुआ ये हाल

बताया गया कि जब मरीज के परिजन से ब्लड का उपाय नहीं हो पाया, तो इसी से गुस्साए डॉ आग बगुला हो गए और मरीज की पत्नी की चप्पल से बेतरीके से पीटाई कर दी।

इस बीच महिला चिल्लाती रही और डॉक्टर से रो रो कर विनती करती रही, मगर डॉ. ने उस महिला की एक न सुनी। इतना ही नहीं, डॉ. ने इस महिला को बाल पकड़कर बाहर करने के लिए भी कहा और फिर डॉक्टरों ने महिला के पति को ऑपरेशन के बेड से भी हटा दिया।

9 दिनों से भर्ती थी पति

दरअसल, बिहार के मोतिहारी जिले से आईं लक्ष्मीना देवी के पति पटना के पीएमसीएच में पिछले 9 दिनों से भर्ती हैं। डॉक्टरों ने मंगलवार को पैर का ऑप्रेशन करने का समय दिया था।

डॉक्टरों ने इसके लिए ब्लड का इंतजाम करने एवं दवा मंगाने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम भी करने को कहा था। मगर महिला के दामाद के सही समय पर नहीं पहुंचने के कारण ब्लड का इंतजाम नहीं हो सका था, बस इसी पर गुस्साए डॉक्टरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

होगी कार्रवाई, जांच का आश्वासन-

महिला ने रो रो कर बताया कि 'मेरे पति के पैर का ऑपरेशन होना था। इसके लिए गांव से चंदा कर 40 हजार रुपया लाए थे। इतने पर चप्पलों से हमको पीटने लगे, इसके बाद डॉ गुस्सा कर हमको गाली देने लगा और मेरे पति को बेड से नीचे उतार दिया'।

महिला के आरोप के बाद इस पूरे मामले की जानकारी अस्पताल प्रबंधक को दी गई है। अस्पताल प्रबंधक ने मामले की जांच के लिए डी एस को कहा है और इसके बाद करवाई करने की बात भी कही गई है।

Next Story
Top