Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: नए साल के पहले दिन भीषण सड़क हादसा, पांच युवकों की दर्दनाक मौत

चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बिशनपुर में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बिहार: नए साल के पहले दिन भीषण सड़क हादसा, पांच युवकों की दर्दनाक मौत

बिहार के जमुई से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, ये सभी युवक नए साल के अवसर पर देवघर में महादेव की पूजा करके कार से वापस लौट रहे थे।

चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बिशनपुर में कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस टक्कर से कार के परखचे उड़ गए और कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार लड़के मुजफ्फरपुर और बेगुसराय के बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- तीन तलाक बिल आज राज्यसभा में होगा पेश, कांग्रेस चलेगी ये नई चाल

सूचना पाकर चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष दीपक कुमार, एसआई खामस चौधरी समेत कई अधिकारी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों से ली। घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज रफ़्तार से आ रही थी, फिर अचानक से अनियंत्रित होने की बाद एक पेड़ से जा टकराई।

पुलिस ने मृतकों के पास दो मोबाइल बरामद किये हैं। मोबाइल से एक नंबर डायल करने पर पता चला कि उक्त वाहन मुजफ्फरपुर के निवासी सुरेंद्र प्रसाद ठाकुर का है। व्हट्सएप्प पर फोटो देखने के बाद दो लोगों की पहचान मृतक के एक साथी ने की है।

दुर्घटना के बाद मोबाइल के माध्यम से धमनी थाना क्षेत्र के सिंघहरा गांव निवासी सुनील कुमार, संतोष कुमार की पहचान की गई है। एक युवक की जेब पर नेम प्लेट लगा हुआ था जिस पर राहुल शर्मा मुजफ्फरपुर लगा हुआ है। अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- मोदी-ट्रंप इंपैक्ट: पाक सरकार का आतंकी हाफिज सईद पर शिकंजा, फंड लेने पर लगी पाबंदी

थाना प्रभारी के मुताबिक, मोबाइल के आधार पर सुनील व संतोष कुमार के परिजनों को सूचना दी गई है। मृतक के परिजन मुजफ्फरपुर से रवाना हो चुके हैं।

Next Story
Top