Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरपुर में बूढ़ी महिला को जिंदा जलाकर की गई हत्या, पुलिस जांच में सामने आया ये नाम

मुजफ्फरपुर के मनियारी गांव में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां आपसी दुश्मनी के लिए एक वृद्ध महिला को जिंदा जला दिया गया। पुलिस ने इस घटना में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं, एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मुजफ्फरपुर में बूढ़ी महिला को जिंदा जलाकर की गई हत्या, पड़ोसी पर हत्या की आशंका
X
बूढ़ी महिला को जिंदा जलाकर की गई हत्या

मुजफ्फरपुर के मनियारी गांव में एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां आपसी दुश्मनी निकालने के लिए अपराधियों ने एक बूढ़ी महिला को जिंदा जलाकर हत्या कर दिया। साथ ही घर में रखे जेवर, रुपए समेत घर के कागजात लूट कर अपराधी फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं बूढ़़ी मृतका के पति विश्वनाथ ठाकुर के बयान पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। जहां पुलिस मामले के तहत फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बूढ़ी महिला जब अपने अंदर के कमरे में सो रही थी कि देर रात अचानक आरोपी घर में घुसकर चारपाई में बूढ़ी महिला को बांधकर जिंदा जला दिया। साथ ही घर में रखे जेवर और रुपए समेत घर के कागजात लूट कर फरार हो गया। वहीं मृतका के पति बाहर के कमरे में सो रहे थे, जिससे उन्हें इस घटना के बारे में बाद में जानकारी मिली।

वहीं, मृतका के पति ने पड़ोस की मीरा देवी और उसके बेटे सोनू कुमार पर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पांच दिन पहले 12,000 और एक मोबाइल चोरी हो गया था। इसी बात को लेकर सोनू से झगड़ा हो गया। जिस पर सोनू ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस विश्वनाथ ठाकुर के बयान पर, इस घटना में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top