Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गजब! बिहार के नवादा जिले में चापाकल से निकल रहा है तेल

चापाकल से निकलने वाला तेल डीजल है या फिर कैरोसिन यह अभी स्पष्ट नहीं सका है।

गजब! बिहार के नवादा जिले में चापाकल से निकल रहा है तेल

बिहार के नवादा जिले में एक अदभूत नजारा देखने को मिला। यहां के रोह बाजार के एक घर में स्थित चापाकल से अचानक तेल निकलने लगा। इसे देखकर लोग भौचक रह गए।

चापाकल से निकलने वाला तेल डीजल है या फिर कैरोसिन यह अभी स्पष्ट नहीं सका है। यह चापाकल निरंजन सिंह के निर्माणाधीन मकान में गड़ा हुआ है।

इस घटना के सामने आने के बाद निरंजन सिंह ने पत्रकार को बताया कि करीब 20 दिनों से चापाकल से तेल निकल रहा है। इस तेल में कपड़े का टुकड़ा भिगोकर जलाने पर वह जलता है।

उन्होंने कहा कि प्रतिदिन सुबह में चापाकल चलाने पर 5-6 लीटर तेल निकलता है। इसके बाद धीरे-धीरे पानी निकलने लगता है। मगर पानी में डीजल अथवा कैरोसिन का गंध रहने से यह पीने लायक नहीं है।

निरंजन के अनुसार चापाकल से निकले तेल से वह इंजन भी चलाकर देख चुके हैं। वहीं निरंजन के पड़ोसी अनिल सिंह के चापाकल के पानी में भी तेल की गंध आ रही है। इस वाक्या के सामने आने के बाद वहां रहने वाले स्थानीय लोग भी हैरान हैं।

हालांकि आपको यह भी बता दें कि चापाकल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी है। लेकिन, पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि उसके तेल टंकी में किसी भी प्रकार का कोई लीकेज नहीं है।

Next Story
Top