Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीतीश का विरोधियों पर हमला, बोले कुछ लोग सिर्फ पब्लिसिटी के लिए देते हैं बयान

पटना(Patna) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने कहा कुछ लोग उल्टे-सीधे बयान देते हैं ताकि उन्हे पब्लिसिटी मिल सके उन्हें ये पता है कि पब्लिसिटी तभी मिलेगी जब मैं नीतीश के खिलाफ बयान दूंगा।

नितीश का विरोधियो पर हमला बोले- कुछ लोग सिर्फ पब्लिसिटी के लिए देते हैं बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने विरोधियों को निशाने पर लेते हुए पटना में कहा कि कुछ लोग मुझे केवल पब्लिसिटी (Publicity) बटोरने के लिए निशाना बनाते हैं लेकिन इनका चुनाव के बाद बुरा हाल होगा। पटना(Patna) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग उल्टे-सीधे बयान सिर्फ इसलिए देते हैं ताकि उन्हे पब्लिसिटी मिल सके। उन्हें ये पता है कि पब्लिसिटी तभी मिलेगी जब मैं नीतीश के खिलाफ बयान दूंगा।

नीतीश ने विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि हम बयान की राजनीति में विश्वास नही रखते बल्कि काम में विश्वास रखते हैं। कुछ लोग केवल बयान देकर खुश रहते हैं लेकिन मुझे बिहार की जनता की सेवा से खुशी मिलती है।

इससे पहले नीतीश कुमार ने जदयू-भाजपा गठबंधन में फूट को लेकर आ रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि हमारे गठबंधन में कोई कलह नहीं है। कुछ लोग समस्याएं पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन चुनाव के बाद उन्हे मुंह की खानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी लोग न जाने क्या-क्या बोलते थे। लेकिन परिणामों के बाद सबके मुंह बंद हो गए। फिर कुछ लोग बोल रहे हैं कि पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा। ऐसे लोगों को साफ कह दूं जितना बोलना है बोलते रहिए। इस बार फिर 200 से ज्यादा सीट जीतेंगे।

Next Story
Top