Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जनादेश अपमान यात्रा: तेजस्वी ने नीतीश को बताया भीष्म पितामह

नीतीश कुमार आरक्षण को खत्म करने की योजना बना रहे हैं।

जनादेश अपमान यात्रा: तेजस्वी ने नीतीश को बताया भीष्म पितामह

जनादेश अपमान यात्रा पर निकले आरजेडी के नेता तेजस्‍वी यादव ने बुधवार को समस्तीपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं।

राज्य की जनता ने किसी व्यक्ति को वोट नहीं दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश को दरकिनार करते हुए उन लोगों के साथ मिल गए जिसके खिलाफ हम लोगों ने लड़ाई लड़ी थी।

तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी ने काफी संघर्ष के बाद आरक्षण को लागू करवाया था। राज्‍य की जनता के साथ न्‍याय करने का काम किया लेकिन नीतीश कुमार अब मोदी के साथ मिल गए हैं और आरक्षण को समाप्‍त कराना चाहते हैं।
समस्‍तीपुर में तेजस्‍वी यादव ने कहा कि यही वह धरती है जहां लालू जी ने आडवाणी के कमंडल वाले रथ को रोककर पूरे देश को शांति और भाईचारे का संदेश दिया था। लेकिन यहां की जनमत पर जितने वाले नीतीश कुमार यहां की जनता को धोखा देकर बीजेपी के साथ मिल गए।
तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार को बीजेपी में जाना था वो तो सिर्फ बहाना तलाश रहे थे। तेजस्‍वी का कहना था कि नीतीश कुमार केंद्र के साथ मिलकर उनके परिवार पर छापा डलवा रहे हैं और परेशान करने का काम कर रहे हैं।
Next Story
Top