Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीतीश हुए सख्त, कल ले लेंगे तेजस्वी यादव का इस्तीफा!

राजद विधायक ने कहा कि ''तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की कोई जरुरत नहीं है, उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री होना चाहिए।''

नीतीश हुए सख्त, कल ले लेंगे तेजस्वी यादव का इस्तीफा!

बिहार में जदयू, राजद और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार पर खतरा मंडराने लगा है। नीतीश की पार्टी जदयू ने 11 जून को अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है। सूत्रों की माने तो इस बैठक में बिहार के उप-मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांग सकती है।

दूसरी तरफ इस बात का खंडन करते हुए राजद के नेताओं का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं होगा। तेजस्वी यादव पर सीबीआई ने भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज की है।

इसे भी पढ़ेंः मोदी-शाह को लेकर कांग्रेस नेता ने दिया अब-तक का सबसे विवादित बयान

इंडियन एक्सप्रेस पर प्रकाशित खबर के मुताबिक “अगर तेजस्वी खुद इस्तीफे की पेशकश कर देते हैं तो ये आदर्श स्थिति होगी।” इन सबके बीच राजद विधायकों की सोमवार को बैठक होने वाली है। बैठक से पहले राजद के विधायक अरुण यादव ने कहा कि 'तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की कोई जरुरत नहीं है, उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री होना चाहिए।' अरुण यादव ने कहा कि जिस प्रकार स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर किया था, उसी प्रकार हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी भी भारत छोड़ें।

इसे भी पढ़ेंः CBI छापों पर बोले लालू- मिट्टी में मिल जाएंगे पर BJP को मिटा देंगे

सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत सात लोगों पर भारतीय रेलवे के दो होटलों के देखरेख के ठेके देने एक एवज में जमीन लेने का आरोप है। सीबीआई एफआईआर के अनुसार साल 2006 में रेल मंत्री रहने के दौरान लालू यादव ने ये ठेके बिहार के दो कारोबारियों को दिलवाए थे।

Next Story
Top