Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार के मंत्री का बेतुका बयान, कुत्ते से की CBI की तुलना

बीजेपी ने आपदा प्रबंधन मंत्री के विवादित बयान पर इस्तीफे की मांग की है।

नीतीश कुमार के मंत्री का बेतुका बयान, कुत्ते से की CBI की तुलना
X

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने सीबीआई को लेकर विवादित बयान दिया है।

इसे भी पढ़ेंः- नीतीश कुमार नैतिक मूल्यों में बब्बर शेर: JDU

मंत्री पद पर बैठे चंद्रशेखर ने अपनी गरिमा का ख्याल न रखते हुए देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई की कुत्ते से तुलना कर दी। उनके इस बयान पर बिहार की सियासत गर्मा गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पटना नहीं फुलवारी से लेकर फतुहा तक की जांच करा ले लालू यादव से पांच गुना ज्यादा संपत्ति रखने वाले लोग एक हजार से ज्यादा मिल जाएंगे। किसी पर डंडा नहीं चलेगा, सीबीआई और ईडी किसी के लिए नहीं है। लेकिन लालू यादव को कब्र में दफनाने के लिए सीबीआई भी है और ईडी भी है।

इसे भी पढ़ेंः- मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED करेगा मीसा का दिल्ली फार्महाउस सीज

आगे उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि यूपीए की सरकार में बीजेपी के नेता कहते फिरते थे, 'सीबीआई तो सरकार का तोता है, अभी क्या हो गया उनको, तोता नहीं अभी तो कुत्ते से भी बुरा हाल हो गया है उसका।'

इसे भी पढ़ेंः- बिहार: औरंगाबाद के DM का विवादित बयान, पैसे नहीं तो बीवी बेचकर बना लो शौचालय

बीजेपी ने की कड़ी निंदा

गौरतलब है कि उनके विवादित बयान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने उनके बयान की कड़ी निंदा की है।

उन्होंने कहा कि किसी भी संवैधानिक संस्था पर ऐसा बयान देना ठीक नहीं और सीएम नीतीश कुमार तत्काल प्रभाव से उन्हें उनके पद से बर्खास्त कर देना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story