Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राष्ट्रपति चुनाव के बाद तेजस्वी पर बड़ा फैसला, कांग्रेस ने भी RJD से मांगी कुर्बानी

बिहार के महागठबंधन में जारी खींचतान के बीच अब सुलह के सारे रास्ते भी बंद होते नजर आ रहे हैं।

राष्ट्रपति चुनाव के बाद तेजस्वी पर बड़ा फैसला, कांग्रेस ने भी RJD  से मांगी कुर्बानी

बिहार के महागठबंधन में जारी खींचतान के बीच अब सुलह के सारे रास्ते भी बंद होते नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने भी डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफे के लिए लालू पर दवाब बनाने शुरू कर दिए हैं।

हालांकि, यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आज होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के बाद कल या फिर परसों तक बिहार के सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- RJD और JDU की बैठक में तेजस्वी पर नहीं हुई चर्चा, लालू ने कहा- हम अपने फैसले पर कायम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पशुपालन मंत्री अवधेश कुमार सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के लिए कुर्बानियां दी हैं।

महागठबंधन को बचाने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद को भी कुर्बानी देनी चाहिए। कांग्रेस की ओर से बयान सामने आने के बाद लालू प्रसाद यादव पर अपने बेटे के भविष्य को लेकर चिंता और बढ़ गई है।


शिवानंद ने की नीतीश से सुलह का निवेदन

राजद के पूर्व नेता और लालू यादव के काफी करीबी माने जाने वाले शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार से महागठबंधन को बचाने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें:- मोदी ने लालू पर कसा तंज, कहा- उन्हें अपने बच्चों के नाम तक नहीं पता

उन्होंने कहा कि कभी संघमुक्त भारत की मांग करने वाले नीतीश कुमार से मैं हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि वह लालू से बात करें और बिहार में बीजेपी को आने से रोके।

राजद अपने स्टैंड पर कायम

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रविवार को राजद विधायक दल की बैठक के बाद पार्टी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सीबीआई, ईडी और आईटी तीनों एजेंसियों को बीजेपी चला रही है। कहा कि तेजस्वी की छवि कैसी है यह नीतीश खुद भी जानते हैं। साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

Next Story
Top