Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पड़ोसी ने किया तेजाब से अटैक, एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे

बिहार (Bihar) के एक गांव में एक पड़ोसी ने कुछ लोगों पर तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया। इसके कारण पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए।

पड़ोसी ने किया तेजाब अटैक, एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे
X

बिहार (Bihar) में बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों को सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। लॉकडाउन की वजह से चारों तरफ पुलिस मुस्तैद (Active) है। इसके बावजूद वारदात के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच बिहार के सहरसा से एक खबर आई है कि एक पड़ोसी ने कुछ लोगों पर तेजाब अटैक (Acid Attack) कर दिया।

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह से झुलस गए। इसमें तीन महिलाएं भी शामिल है। सभी झुलसे लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। यह घटना सहरसा के वार्ड 5 के सराही गांव की है। सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Also Read- Coronavirus: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर कोरोना मरीजों के लिए 12 आइसोलेशन कोच तैयार

तेजाब से घायल टूना देवी के बयान पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया। वहीं मौके पर से एक महिला सहित तीन हमलावरों (Raiders) को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का पति प्रमोद साह और हमलावर सीको स्वर्णकार अलग-अलग आभूषण दुकानों में कारीगरी करते हैं।

पूराने विवाद से जुड़ा मामला

पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि पहले सिलेंडर और साइकिल चोरी को लेकर सीको स्वर्णकार के परिवार से विवाद शुरू हुआ था। 24 अप्रैल को सीको के भतीजे कन्हैया ने उनके पुत्र राहुल से मारपीट की थी। साथ ही चाकू से भी हमला किया था। हालांकि किसी तरह से राहुल की जान बच गई।

इस पर लोगों ने कन्हैया को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके चलते कन्हैया के चाचा सीको ने शनिवार की शाम को राहुल के घर में घुस कर पहले मारपीट की और फिर तेजाब से हमला कर दिया।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story