Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सलियों ने 24 घंटे में दूसरी घटना को दिया अंजाम, दो सुरक्षाकर्मियों को उतारा मौत के घाट

बिहार में नक्सलियों ने जमकर तांडव मचाया है। जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जलाशय योजना के निर्माण कार्य में लगे कंपनी के बेस कैंप पर हमला कर दो सुरक्षाकर्मियों का अपहरण कर लिया।

नक्सलियों ने 24 घंटे में दूसरी घटना को दिया अंजाम, दो सुरक्षाकर्मियों को उतारा मौत के घाट

बिहार में नक्सलियों ने जमकर तांडव मचाया है। जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जलाशय योजना के निर्माण कार्य में लगे कंपनी के बेस कैंप पर हमला कर दो सुरक्षाकर्मियों का अपहरण कर लिया। इसके बाद नक्सली सुरक्षाकर्मियों को जंगल ले गए और गला रेतकर हत्या कर दी।

एनडीटीवी के मुताबिक इस घटना पर पुलिस ने बताया कि करीब 10 से 15 की संख्या में नक्सली आए थे। पुलिस ने यह भी बताया कि कथित प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद नक्सलियों ने यह हमला किया।
मृतकों की पहचान सहदेव राय एवं गांगुली कोड़ा के रूप में की गई है, जो सिंकंदरा थाना के धावाटांड़ गांव के रहने वाले थे। इधर, डैम निर्माण योजना के संवेदक अनिल सिंह ने बताया कि सुबह में प्रोजेक्ट इंचार्ज ने घटना की जानकारी दी है। इसके बाद जिले के एसपी को सूचना दी गई है।
इस पूरे मामलें पर जमुई के एसपी जयंतकांत ने बताया कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।
इससे पहले बिहार के मुंगेर जिला में मंगलवार की देर रात को नक्सलियों ने मधुसूदन रेलवे स्टेशन में आग लगा दी थी और 5 रेलवे कर्मचारी को अगवा कर ले गए।
Next Story
Top