Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सड़क निर्माण में लगी कंपनी से अवैध राशि मांगने वाला नक्सली गिरफ्तार

के रोहतास जिला में तिलौथू-डेहरी राष्ट्रीय राजमार्ग टू सी चौड़ीकरण निर्माण में लगी एक निजी कंपनी से गत 21 जनवरी को लेवी मांगने में शामिल एक नक्सली को पुलिस ने बीती रात्रि गिरफ्तार कर लिया।

सड़क निर्माण में लगी कंपनी से अवैध राशि मांगने वाला नक्सली गिरफ्तार

बिहार के रोहतास जिला में तिलौथू-डेहरी राष्ट्रीय राजमार्ग टू सी चौड़ीकरण निर्माण में लगी एक निजी कंपनी से गत 21 जनवरी को लेवी (अवैध राशि) मांगने में शामिल एक नक्सली को पुलिस ने बीती रात्रि गिरफ्तार कर लिया। उसे अमझोर थाना अंतर्गत सरैया गांव से गिरफ्तार किया गया।

मानवजीत सिंह ढिल्लों ने आज बताया कि गिरफ्तार नक्सली का नाम मनोज कुमार है जो कि अमझोर थाना अंतर्गत सरैया गांव का निवासी है तथा प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी का सदस्य है।
उन्होंने बताया कि गत 21 जनवरी को उक्त कंपनी के कार्यस्थल करीब ढ़ाई दर्जन की संख्या में पहुंचे एक नक्सली दस्ते ने कंपनी के पत्र सौंप कर शीघ्र ही लेवी पहुंचाने का निर्देश दिया था। ढिल्लों ने बताया कि इस मामले की सूचना उक्त कंपनी के अधिकारी द्वारा लिखित दी गई थी।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार नक्सली ने अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए लेवी मांगने में शामिल अपने अन्य साथियों का भी नाम का खुलासा किया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।
Next Story
Top