Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब पटना के शेल्टर होम में दो लड़कियों की मौत, PMCH डॉक्टरों ने किया खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना के बाद राजधानी पटना के आसरा होम में दो लड़कियों की मौत हो गई है। इसके बाद शेल्टर होम को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

अब पटना के शेल्टर होम में दो लड़कियों की मौत, PMCH डॉक्टरों ने किया खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना के बाद राजधानी पटना के आसरा होम में दो लड़कियों की मौत हो गई है। इसके बाद शेल्टर होम को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। साथ ही जांच पड़ताल की जा रही है।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड विवाद के बाद अब राजधानी पटना के शेल्टर होम में दो युवतियों की मौत होने से कई तरह की बातें कही जा रही हैं। पहले तो कहा जा रहा था कि लड़कियों का इलाज के दौरान मौत हो गया लेकिन इसको लेकर पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर कांडः दिनभर पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया ब्रजेश ठाकुर का बेटा

पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट ने बताया कि लड़कियों को मृत लाया गया था। इसके बाद हमनें नियम-कानून के तौर पर पहले पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का सच पता चल जाएगा।

फिलहाल अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। शुक्रवार को जब पुलिस ने छापा मारा था तो आसरा गृह में कुल 75 लड़कियां मौजूद थीं। मृत लड़कियों में एक की उम्र 15 से 17 साल है तो दूसरी 35 वर्ष के आसपास की है।

Next Story
Top