Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुजफ्फरपुर शेल्टर रेप केसः स्वाती मालीवाल ने बिहार सीेएम को लिखा पत्र, ''बच्चियों की चीखें मुझे सोने नहीं देती''

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुए रेप केस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती जयहिंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बताया कि मैं ठीक से सो नहीं पा रही हूं। पीड़ित बच्चियों की चीखें मुझे सोने नहीं देती हैं।

मुजफ्फरपुर शेल्टर रेप केसः स्वाती मालीवाल ने बिहार सीेएम को लिखा पत्र,

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बताया कि मैं ठीक से सो नहीं पा रही हूं। पीड़ित बच्चियों की चीखें मुझे सोने नहीं देती हैं।

इस पत्र में स्वाति जयहिंद ने अपना दर्द बताते हुए इसे अब तक की सबसे भयावह घटना बताया है। उन्होंने इस मामले में बिहार सरकार से सख्त-से-सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

स्वाति मालीवाल ने पत्र में लिखा कि मुझे मुजफ्फरपुर के बालिका गृह की बेटियों की चीखें मुझे पिछले कई दिनों से सोने नहीं देती। उनके दर्द के सामने पूरे देश का सर शर्म से झुक गया है। मैं चाह कर भी उस दर्द को अपने आप से अलग नहीं कर पा रही हूं और इसलिए यह पत्र लिख रही हूं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानः लड़कियों की शिक्षा के खिलाफ इस्लामिक संगठन, आतंकवादियों ने 12 स्कूलों पर किया बम से हमला

उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि मैं जानती हूं कि बिहार मेरे कार्यक्षेत्र में नहीं आता, पर देश की एक महिला होने के नाते मैं ये पत्र लिख रही हूं। आशा है आप मेरा यह पत्र जरूर पढ़ेंगे।

मावीवाल ने पत्र में लिखा कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह की कहानी शायद इस दुनिया की सबसे भयावह कहानियों में से एक है। यहां कम से कम 34 लड़कियों के साथ बार-बार रेप किया गया और कुछ का मर्डर कर के बालिका गृह में ही दफना दिया गया। लड़कियां सिर्फ सात से चौदह साल की थीं और अधिकतर अनाथ थीं।

उन्होंने बताया कि किस तरह NGO का मालिक ब्रजेश ठाकुर नाम का हैवान एवं कई अफसर और नेता रोज रात में आकर उनके साथ रेप करते थे। ब्रजेश को वो 'हंटरवाला अंकल' कहती थीं जो हर रात लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था।

छोटी सी 10 साल की मासूम ने बताया कि कैसे उसे ड्रग्स देकर रोज रात ब्रजेश ठाकुर उसके साथ रेप करता था। लड़कियां रात होते ही कांपने लगती थी क्योंकि उन्हें पता था कि उनके साथ रात में अत्याचार होगा।

Next Story
Top