Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार बंद में गूंजी मुजफ्फरपुर शेल्टर केस के आरोपी ब्रजेश को फांसी देने की मांग, नीतीश सरकार घिरी

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर वाम दल के नेतृत्व में विपक्ष के बाकि दल ने बिहार बंद के लिए हाथ बढ़ाया है। वाम दल और राजद-कांग्रेस के नेताओं ने पटना में सरकार के खिलाफ नारेबादी करते दिखे है।

बिहार बंद में गूंजी मुजफ्फरपुर शेल्टर केस के आरोपी ब्रजेश को फांसी देने की मांग, नीतीश सरकार घिरी
X

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर वाम दल के नेतृत्व में विपक्ष के बाकि दल ने बिहार बंद के लिए हाथ बढ़ाया है। बुधवार को वाम दल ने बिहार बंद कर दिया है। इस दौरान सुशासन वाली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही है।

इसे भी पढ़ें- PIB ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के मुख्य आरोपी की मान्यता रद्द की

बुधवार की सुबह वाम दल और राजद-कांग्रेस के नेताओं ने पटना में सरकार के खिलाफ नारेबादी करते दिखे है। इनको रोकने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हाथापाई भी होती दिखी।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मौजूदा गठबंधन वाली सरकार के शरण में महिला का बाजारीकरण करने वाले पल रहे हैं। सरकार ऐसे आरोपियों के खिलाफ सरकार फौरन एक्शन ले और कड़ी कार्रवाई की जाए। इस दौरान बालिका गृह संचालक और मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को फांसी देने की मांग की जा रही है।

बिहार बंद का असर पटना, दरभंगा, मधुबनी, छपरा समते कई जिलों में देखने को मिला। प्रदर्शनकारियों ने रेल रोका और रोड जाम कर आरोपियों को जल्द से सजा देने की मांग की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story