Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुजफ्फरपुर हादसा: तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, लगाए ये आरोप

मुजफ्फरपुर हादसे में मारे गए नौ छात्रों और 24 घायल छात्रों के परिजनों से तेजस्वी यादव ने मुलाकात की।

मुजफ्फरपुर हादसा: तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर कसा तंज, लगाए ये आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित बोलेरो स्कूल की बिल्ड‍िंग में घुस गई। बोलेरो की चपेट में आने से नौ छात्रों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 24 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरजेडी के चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर में हादसे में मारे के नौ छात्रों और 24 घायल छात्रों के परिजनों से मिले। तेजस्वी यादव श्री कृष्ण मैडिकल कॉलेज और अस्पताल भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें- राहुल ने पीएम से पूछा, बताइए नीरव मोदी 22 हजार करोड़ रुपये कैसे लेकर भाग गया

मृतक के परिजनों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसा कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और सुशील मोदी जी को कहीं नहीं देखा जा रहा है। वे दोनों अपराधी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था?

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब तक फ़रार उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? मुख्यमंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए। नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?

तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट और करते हुए कहा कि मुजफ़्फ़रपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में नशे में धुत्त बीजेपी नेता की गाड़ी से लहूलूहान हुई मासूमियत।

नौ मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर दिल और दिमाग बैठ गया। पीड़ित परिवारों और घायलों से मुजफ़्फ़रपुर के अस्पताल जाकर मुलाकात की। बच्चों को मारने वाला दरिंदा प्रशासन की पकड़ से बाहर है।

Next Story
Top