Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुजफ्फरपुर कांडः विपक्ष के विरोध पर बौखलाए नीतीश, बोले- दीजिए गाली लेकिन याद रखिए किसी को नहीं छोडूंगा

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर घिरे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया। नीतीश विपक्ष के ऊपर जमकर बरसे हैं।

मुजफ्फरपुर कांडः विपक्ष के विरोध पर बौखलाए नीतीश, बोले- दीजिए गाली लेकिन याद रखिए किसी को नहीं छोडूंगा

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर घिरे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सब्र की बांध आखिरकार टूट गई। नीतीश कुमार विपक्ष के ऊपर जमकर बरसे हैं। कुमार ने कहा कि कभी सकारात्मक कामों को भी याद करना चाहिए। उधर विपक्ष के दिग्गज नेता दिल्ली के जंतर-मंतर से नीतीश कुमार की अंतरात्मा को जगाने की बात कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में गूंजेगी नीतीश के इस्तीफे की मांग, जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे तेजस्वी यादव

रविवार को नीतीश कुमार ने कहा कि कृपा सकारात्मक बातों पर भी ध्यान दें। एकाध नकारात्मक चीज को ही लेकर चल रहे हैं। जो गड़बड़ करेगा अंदर जाएगा और उनको बचाने वाला भी नहीं बच पाएगा।

आगे नीतीश कुमार ने कहा कि हम किसीको बख्शने वाले नहीं हैं। आज तक कोई समझौता नहीं किया है बाकि हमहीं को गाली देना है तो दिजिए। कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं।

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह का कांड होने पर बिहार सरकार पूरी तरह घिर गई है। सरकार की लापरवाही पर सुप्रीम कोर्ट ने भी फटकार लगाई है। साथ ही विपक्ष के नेता नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग रहे हैं। इसके अलावा इस केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को सजा-ए-मौत देने की मांग भी हो रही है।

Next Story
Top