Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भागलपुर में 5 रूपए में बिक रहा ''मोदी का खजाना'', जानिए आप कैसे खरीद सकते हैं

बिहार के भागलपुर की दुकानों पर 5 रुपए में मोदी का खजाना बिक रहा है, इस खजाने पर दो हजार और 500 रूपए के नए नोट की तस्वीर भी बनी हुई है।

भागलपुर में 5 रूपए में बिक रहा

क्या आपने 'मोदी का खजाना' नाम से बने स्नैक्स को खाया है। अगर नही को जल्दी ही 'मोदी के खजाने' नाम से मशहूर स्नैक्स को खाइए। जीं हां, बिहार के भागलपुर की दुकानों पर मोदी के खजाने नाम से स्नैक्स बिक रहे हैं।

इतना ही नही, पैकेट पर पीएम मोदी की फोटो भी लगी हुई है जिस पर मोदी का खजाना लिखा हुआ है। साथ ही पैकेट पर पीएम की फोटो के साथ-साथ दो हजार और 500 रूपए के नए नोट की तस्वीर भी बनी हुई है।

इसे भी पढ़ेः दिल्ली के 'लाल किला' को इस बिजनेस कंपनी ने 25 करोड़ में लिया गोद, यूरोपीय विरासत की तर्ज पर करेंगे विकसित

पैकेट के दूसरी तरफ 'मोदी का जादू' लिखा हुआ है। इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता का ही असर माना जा रहा है कि उनके नाम से चटपटे स्नैक्स को बेचा रहा है।

मोदी का खजाना नाम से बने इन स्नैक्स की कीमत मात्र 5 रूपए है। खास बात यह है कि स्नैक्स बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। क्रंची स्वाद के अलावा मोदी की तस्वीर बच्चों को काफी पसंद आ रही है।

इसे भी पढ़ेः भारत चीन की दोस्ती को बयां करती 'पीएम मोदी और शी चिनफिंग' की यादगार तस्वीरें

इन स्नैक्स की फोटो को एक महिला पत्रकार ने अपनी फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इससे पहले भी दीपावली के मौके पर मोदी पटाखों की धूम मची थी। साथ ही होली के अवसर पर मोदी और केजरीवाल पिचकारियों ने बाजार में काफी धूम मचाई थी।

Next Story
Top