Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चाय बेचने वाला अनोखा मोदी फैन, कहा- ये काम होते ही मैं वापस अपने घर चला जाऊंगा...

पीएम मोदी की लोकप्रियता का हर कोई कायल होता जा रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। पीएम मोदी की लोकप्रियता का ही असर है कि समाज का हर वर्ग उनका कायल हो गया है।

चाय बेचने वाला अनोखा मोदी फैन, कहा- ये काम होते ही मैं वापस अपने घर चला जाऊंगा...

पीएम मोदी (PM Modi) की लोकप्रियता का हर कोई कायल होता जा रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा (BJP) लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। पीएम मोदी की लोकप्रियता का ही असर है कि समाज का हर वर्ग उनका कायल हो गया है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के रहने वाले अशोक (Ashok) पीएम मोदी के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए दिल्ली में चाय बेच रहे हैं।

पत्रकारों से उन्होंने कहा कि मैं मुजफ्फरपुर में चाय बेचता हूं। जहां भी पीएम मोदी की जनसभा आयोजित होती है वहां जाकर मैं चाय बेचता हूं। पीएम मोदी के शपथ लेने तक यहीं चाय बेचूंगा, शपथ ग्रहण समारोह (PM Modi Oath) खत्म होते ही मैं वापस अपने घर चला जाऊंगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गोंडा से पीएम मोदी की लोकप्रियता व व्यक्तित्व से प्रभावित होकर एक मुस्लिम परिवार ने अपने नवजात शिशु का नाम पीएम मोदी के नाम पर नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा। बच्चे की मां ने कहा था कि पीएम मोदी का व्यक्तित्व बेहद प्रभावशाली है। हम अपने बच्चे का नाम इसलिए रखे हैं कि वो आगे चलकर उनके नाम के अनुरूप काम करे।

Next Story
Top