Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दरभंगाः भीड़ ने दो युवकों को दी तालिबानी सजा, पहले बुरी तरह पीटा, फिर थूक चटवाया

बिहार के दरभंगा जिले में भीड़ द्वारा इंसाफ का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में भीड़ दो युवकों को तालिबानी इंसाफ देती दिखाई दे रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ पहले दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटती है और फिर जमीन पर थूककर उसे घायल युवकों से चटवाया जाता है। इस भीड़ से कोई भी व्यक्ति बीच बचाव में सामने नहीं आता है।

दरभंगा में भीड़ ने दो युवकों को दी तालिबानी सजा, पहले बुरी तरह पीटा, फिर थूक कर चाटने को कहाMob Punished two young men spit and asked them to lick In Darbhanga

बिहार के दरभंगा जिले में भीड़ द्वारा तालिबानी सजा का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में भीड़ दो युवकों को तालिबानी इंसाफ देती दिखाई दे रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ पहले दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटती है और फिर जमीन पर थूककर उसे घायल युवकों से चटवाया जाता है। इस भीड़ से कोई भी व्यक्ति बीच बचाव में सामने नहीं आता है।



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों को एक-एक कर पहले डंडों से पीटा जाता है। फिर दोनों से जमीन पर थूक फेंककर चाटने की सजा सुनाई जाती है। मार खाने के डर से दोनों युवक जमीन पर थूक कर उसे चाटते हैं। यही नहीं थूक चाटने के बाद दोनों युवक भीड़ में मौजूद कुछ लोगों के पैर भी छूते दिख रहे हैं।

खबरों के मुताबिक यह वीडियो दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना के मधुबन गांव का है। दरअसल यहां इन दोनों युवकों पर आरोप लगा था कि उन्होंने स्कूल जाने वाली लड़की से छेड़छाड़ की। गांववालों ने दोनों को छेड़खानी करते वक्त पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों के परिवारवालों को बुलाकर सूचना दी गई। फिर सबके सामने ये तालिबानी सजा दी गई।



हालांकि इस मामले में अभी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। किसी ने भी अभी तक इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है और न ही मीडिया के सामने कुछ भी बोलने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि जब दोनों युवकों को भीड़ सजा दे रही थी तब छेड़छाड़ की शिकार लड़कियों के परिवार के लोग भी शामिल थे।

Next Story
Top