Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में हुआ बड़ा खुलासा, 29 लड़कियों ने बताई रेप की दर्दनाक दास्तां, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में रेप की दर्दनाक दास्तां सामने आई है। इससे पहले 29 लड़कियों ने रेप की घटना की कहानी सुनाकर घटना की पुष्टि की है।

बिहार में हुआ बड़ा खुलासा, 29 लड़कियों ने बताई रेप की दर्दनाक दास्तां, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में रेप की दर्दनाक दास्तां सामने आई है। इससे पहले 29 लड़कियों ने रेप की घटना की कहानी सुनाकर घटना की पुष्टि की है। इससे जुड़ी एक और घटना सामने आई है कि सात साल की बच्ची के साथ रेप किया गया फिर उसको जलाकर शेल्टर में ही दफना दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्चियों के साथ दरिंदगी करने के बड़े मामले की जांच चल रही है। साथ ही एक सात साल की बच्ची का रेप कर दफनाने की घटना की जांच के लिए शेल्टर हाउस परिसर की खुदाई शुरू कर दी गई है। खुदाई के बाद मिली चीजों को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा।

पीएमसीएच में भर्ती बच्चियों के हालत को देखकर स्थिति का पता चल रहा है। इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि 29 में से कुछ बच्चियों की स्थिति नाजुक है जबकि अधिकतर पीड़ित बच्चियों का मानसिक हालत ठीक नहीं है। इनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें- अमरोहा में एक 6 साल की मासूस से रेप, पिता ने की पुलिस से ये अपील

इस मामले के सामने आने के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार की मौजूदा सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि एनजीओ के मालिक का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ संबंध है। मुख्यमंत्री इस मामले की जांच जल्दी करवाकर इंसाफ करें।

बता दें कि टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस के एक रिपोर्ट ने मामले को उजागर किया था। मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में दिव्यांग बच्चियों को रखा जाता है। इसके संचालन की जिम्मेदारी सेवा संकल्प एवं विकास समिति को मिली है। फिलहाल मामला सामने आने के बाद एनजीओ के कई अधिकारियों पर केस दर्ज किया गया है।

Next Story
Top