Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम की जानकारी : बिहार में झमाझम बारिश का असर, कोहरे छाए रहने की आंशका

मौसम की जानकारी : बिहार में मंगलवार से ही बूंदाबांदी और हल्के दर्जे की लगातार बारिश हो रही है। वहीं मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि बुधवार को भी बारिश अपना कहर बरसा सकती है, जिससे पूरे दिन कोहरे छाए रहेंगें।

Mausam Ki Jankari: दूसरे दिन भी तेज आंधी के साथ रिमझिम बारिश, ओलावृष्टि का अलर्ट
X
मौसम की जानकारी

मौसम की जानकारी : बिहार के कई जिलों में लगातार झमाझम बारिश अपना कहर बरसा रही है, जिससे पूरे दिन बादल छाए रहे। वहीं न्यूनतम तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। बदलते मौसम की वजह से बारिश के साथ तेज हवाओं का भी असर देखा जा सकता है, जिससे दिन में थोड़ी धूप तो निकलेगी, लेकिन रात में लोगों को ठिठुरन जैसी ठंड महसुस होगी।

गुरुवार से पटना सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में आसमान साफ तो हो जाएगें लेकिन कोहरे का असर बढ़ता हुआ नजर आएगा। साथ ही कुछ जिलों में घने कोहरे बने रहने की आंशका बन सकती है। इससे सर्द हवाओं की रफ्तार और बढ़ जाएगी।

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान और उसके आसपास के क्षेत्र में बने साइक्लोनिक सर्कुलेशन बिहार में प्रवेश किया है, जिसकी वजह से लगातार बारिश हो रही है। वहीं मंगलवार को पटना, नालंदा, लखीसराय, बिहारशरीफ, राजगीर, नवादा सहित विभिन्न जिलों में बारिश देखने को मिली। गुरूवार आसमान साफ होते ही पटना सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में ठंड बढ़ जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story