Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: सुशील मोदी ने कहा पीएम मोदी NDA का तो सीएम नीतीश कुमार बिहार का चेहरा होंगे

बिहार में लोकसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव में जो वोट मिलेंगे वो पीएम मोदी के नाम और नीतीश कुमार के काम पर ही मिलेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019: सुशील मोदी ने कहा पीएम मोदी NDA का तो सीएम नीतीश कुमार बिहार का चेहरा होंगे

बिहार में जेडीयू और बीजेपी गठबंधन के बीच आगामी लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे को लेकर चल रही खींचातानी अब खत्म होने के कगार पर है। दरअसल काफी समय से बिहार की राजनीति में यह खबर उड़ रही थी कि आगामी चुनावों में सीटों के बंटवारे को लेकर जेडीयू और बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

लेकिन आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए एक बयान जारी किया। जिसमें उन्हें कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी एनडीए का चेहरा होंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार का चेहरा होंगे।

उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी होंगे, लेकिन बिहार के नेता तो नीतीश कुमार ही हैं। सुशील कुमार ने कहा कि इसलिए बिहार में 2019 में लोकसभा चुनाव में जो वोट मिलेंगे वो पीएम मोदी के नाम और नीतीश कुमार के काम पर ही मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई विरोधाभास कहा है। सुशील मोदी ने मीडिया में चल रही खबरों जिसमें बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन में दरार का दावा किया जा रहा था। इसके जवाब में कहा कि जब दोनों दलों के बीच कोई विवाद नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब दिल मिल गए है तो सीट कौन सी बड़ी चीज है। सुशील मोदी ने कहा कि हर चुनाव से पहले कौन सा दल कितनी सीटों पर लड़ेगा, नहीं लड़ेगा ये सारी बाते जिस दिन दोनों दल बैठेंगे सारी उस दिन सारी बातों का ऐलान हो जाएगा।

Next Story
Top